Daesh NewsDarshAd

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, फिल्मी गलियारे में फैली सनसनी

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर बॉलीवुड जगत से सामने आ रही है, जहां एक घटना ने सभी को झकझोर दिया है. बता दें कि, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घर अनहोनी हो गई है. उनके पिता अनिल अरोड़ा ने सुसाइड कर लिया है. जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 9 बजे की है. खबर की माने तो, अनिल ने बांद्रा वाले अपने घर की छत से कूदकर जान दे दी. वहीं, इस घटना के तुरंत बाद मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी पहुंच गए हैं. लेकिन, उन्होंने खुदकुशी क्यों की इसका पता नहीं लग पाया है. इधर, मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वो पुणे में थीं. 

बता दें कि, इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस दुखद घटना ने घरवालों को बड़ा धक्का दिया है. एक हिंदी वेबसाइट की माने तो, पिछले साल अनिल को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था. हालांकि, उन्हें क्या दिक्कत थी इसकी जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन मलाइका अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में नजर आई थीं. यहां बता दें कि, मलाइका के पैरेंट्स तब से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे जब एक्ट्रेस केवल 11 साल की थीं. मलाइका ने अपने पैरेंट्स के अलग होने का दर्द भी शेयर किया था. उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, 11 साल की उम्र में पेरेंट्स के सेपरेशन ने मुझे अपनी मां को नए चश्मे से देखने की राहें खोल दीं. 

साथ ही मलाइका ने कहा था कि, उन्होंने मां को खूब काम करते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि उनसे उन्होंने वर्क एथिक सीखा और ये भी सीखा कि जिंदगी में कितनी भी मुश्किलें आएं, सुबह सबकुछ भूलकर कैसे उठा जाता है. बात करें अनिल अरोड़ा की तो, वे एक इंडियन आर्मी ऑफिसर रह चुके थे. वह भारतीय सेना में एक सीनियर ऑफिसर के तौर पर काम कर चुके थे. हालांकि, भले अनिल अरोड़ा और उनकी वाइफ जॉयस पॉलीकार्प अलग हो चुके थे, लेकिन पारिवारिक मौकों और त्योहारों पर दोनों अपने बच्चों के साथ होते थे और सेलिब्रेट करते थे. वहीं, इस दुखद घटना से सनसनी फैल गई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image