Daesh NewsDarshAd

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल, रैंप वॉक पर गिरते-गिरते बचीं

News Image

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रुबीना रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. रैंप पर रुबीना गिरते-गिरते बचती हैं. लेकिन, बिना अपना कॉन्फिडेंस खोए वो अपनी वॉक जारी करती हैं. रुबीना के फैंस यह वीडियो देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग रुबीना को ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि, रुबीना कितनी ओवरएक्टिंग कर रही हैं.

इधर, archanakochharofficial के आधिकारिक पेज पर रुबीना का यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में रुबीना ने रानी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. उनके बाल खुले हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रुबीना रैंप पर वॉक करते हुए आगे की ओर बढ़ रही होती हैं कि तभी उनका लहंगा उनके पैरों के नीचे आ जाता है. इस वजह से रुबीना लड़खड़ा जाती हैं. इसके बाद, रुबीना रुकती हैं, वहीं अपनी हील्स उतारती हैं और फिर उसी कॉन्फिडेंस से अपनी वॉक शुरू करती हैं.

हालांकि, रुबीना के इस वीडियो पर उनके फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रह हैं. लोगों का कहना है कि, रुबीना ने इस घटना के बाद भी कितने कॉन्फिडेंस से अपनी वॉक पूरी की. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि रुबीना ओवरएक्टिंग कर रही हैं. कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ओवरएक्टिंग की दुकान. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, कुछ ज्यादा ही ओवर कर दिया रुबीना ने. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ओवरकॉन्फिडेंस आपको गिरा भी सकता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image