Daesh NewsDarshAd

अफगानिस्तान का फाइनल में जाने का टूटा सपना, ड्रेसिंग रूम में नम दिखी आंखें

News Image

टी20 विश्वकप 2024 अब आखिरी पड़ाव पहुंच गया. कहीं जीत का परचम लहरा रहा तो कहीं हार के बाद आंखें नम दिख रही है. इसी क्रम में अफगानिस्तान को टी20 विश्वकप 2024 के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. उसका फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया. अफगानिस्तान ने इस टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन, सेमीफाइनल में उसके बल्लेबाजों ने दम तोड़ दिया. इस हार के बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में मातम जैसा माहौल छा गया.

अफगानिस्तान की हार के बाद कप्तान राशिद खान समेत बाकी खिलाड़ी बुरी तरह टूट गए. खिलाड़ियों के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी. अफगान खिलाड़ियों की आंखें भी नम दिखीं. अफगानिस्तान के लिए फजल हक फारूकी ने इस टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 8 मैचों में 17 विकेट झटके हैं. वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. लेकिन वे भी टीम को जीत नहीं दिला सके. अफगानिस्तान की बैटिंग सेमीफाइनल में बुरी तरह फ्लॉप हुई. 

बता दें कि, पूरी टीम 56 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 1 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. अफगानिस्तान ने इस बार टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीमों को उलटफेर का शिकार बनाया. लेकिन टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घुटने टेक दिए. बता दें कि, अफगानिस्तान सुपर 8 के ग्रुप 1 में थी. उसने सुपर 8 के तीन में से दो मैच जीते थे. अफगान टीम को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image