Daesh NewsDarshAd

9 दिन बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मिली हॉस्पिटल से छुट्टी, नन्हीं परी संग पहुंची घर...

News Image

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं. जिसके बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. वहीं, अब 9 दिन बाद एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जिसके बाद वो अपनी नन्ही परी और फैमिली के साथ घर पहुंची. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गाड़ी को हाल ही में अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जहां से ये स्टार कपल अपनी बेटी के साथ घर के लिए रवाना हो गया है.

बता दें कि, दीपिका और उनकी नन्ही परी को लेने के लिए सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस सास-ससुर भी अस्पताल पहुंचे थे. हालांकि, अस्पताल से सामने आई इन तस्वीरों में ना ही रणवीर और दीपिका की झलक देखने को मिली और ना ही कपल की बेटी पैपराजी को दिखाई दी. वहीं, कुछ तस्वीरों में दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल पैपराजी को गाड़ी से पीछे करते हुए दिखाई दिए हैं.

वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 8 सितंबर को एक बेटी के पेरेंट्स बने थे. इसकी जानकारी खुद कपल ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी. दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी. वहीं शादी के 6 साल बाद ये कपल एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं. वहीं दीपिका की डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी सामने आया था. जिसमें कपल काफी कोजी होता नजर आया था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image