Daesh NewsDarshAd

आलमगीर आलम के बाद दो अन्य मंत्रियों की बढ़ी मुश्किलें, ED ने भेजा समन

News Image

RANCHI:- झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम की गिरफ्तारी के बाद दो अन्य मंत्रियों की भी मुश्किलें बढ़ गई है. क्योंकि इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने झारखंड सरकार के दो अन्य मंत्री मंत्री बादल पत्रलेख और हफीजुल हसन को समन भेजा है, और पूछताछ के लिए 25 मई को रांची के हिनु स्थित ईडी ऑफिस बुलाया है. पूछताछ के बाद ईडी दोनों मंत्रियों के खिलाफ सख्त का कार्रवाई भी कर सकती है.

बता दें कि 35 करोड़ की बरामदगी  के बाद  ED की टीम ने पहले मंत्री आलमगीर आलम के सचिव एवं उनके नौकर को गिरफ्तार किया था, फिर बाद में मंत्री आलमगीर आलम को इस मामले में  12 मई को समन भेजकर पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष 14 मई को उपस्थित होने को कहा था. साथ ही मंत्री को अपने साथ आय-व्यय और संपत्ति से संबंधित आवश्यक सभी कागजात लेकर आने का निर्देश दिया था. 2 दिन के पूछताछ के बाद मंत्री आलमगीर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया था.

 मंत्री आलमगीर आलम पर टेंडर घोटाले में सन लिप्त होने का आरोप लगा है. यानी हर एक टेंडर में उनके पास कमीशन पहुंचता था. अब इसी मामले में झारखंड सरकार के दो अन्य मंत्री बादल पत्र लेख और हफीजुल हसन कोई सामान भेजा गया है.25 मई का दिन इन दोनों मंत्रियों के लिए काफी अहम साबित होने वाला है.

 रांची से अमित की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image