Daesh News

बल्लेबाजी के बाद अब बॉलिंग में धमाल मचायेंगे रोहित शर्मा, इधर विराट के वीडियो ने जीता दिल

र्ल्ड कप 2023 का धमाकेदार मैच जारी है. 17 अक्टूबर को महामुकाबले में नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हराकर उसके विजयी रथ को रोक दिया है. इस बीच खिलाड़ियों के कुछ-कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किये जा रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के जरिये खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वे बॉलिंग करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि, अब तक बल्लेबाजी में रोहित शर्मा प्रचंड फॉर्म में दिखाई दिए. वर्ल्ड को 2023 में तीन पारियों में उनके बल्ले से 1 शतक और 1 अर्धशतक निकल चुका है. 

अब बॉलिंग में भी मचायेंगे धमाल ! 

दरअसल, टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के लिए पुणे पहुंच कर अभ्यास करना शुरू कर दिया है. इसी अभ्यास के बीच रोहित शर्मा की नेट्स में बॉलिंग कराते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. तस्वीर में रोहित शर्मा अभ्यास वाली जर्सी में नेट्स में बॉलिंग एक्शन के साथ दिख रहे हैं. जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा कि, अब रोहित शर्मा गेंदबाजी में भी धमाल मचाने के लिए तैयार दिख रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.   

विराट के वीडियो ने भी जीता फैंस का दिल  

बता दें कि, गुरूवार को भारतीय टीम के सामने बांग्लादेश की चुनौती होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला पुणे में खेला जाएगा. इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के वक्त फैंस को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो पुणे क्रिकेट स्टेडियम का है. विराट कोहली के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस लगातार विराट कोहली की तारीफ कर रहे हैं. 

Scan and join

Description of image