Daesh NewsDarshAd

CM चुने जाने के बाद आतिशी ने कहा-कोई मुझे बधाई ना दें, आखिर क्या है वजह..

News Image

Desk- अरविंद केजरीवाल की सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने वाली है इसके लिए विधायक दल की बैठक में उन्हें नेता चुन लिया गया है. वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपना इस्तीफा सौंपने के साथ ही आतिशी के नेतृत्व में नई सरकार बनाने का दावा भी LG के सामने पेश करेंगे. उसके बाद आतिशी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी.

 विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद आतिशी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल की जमकर तारीफ की और कहा कि दिल्ली वालों को पता है कि अरविंद केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता मुख्यमंत्री नहीं रहे तो मुफ्त बिजली बंद हो जाएगी। अच्छी शिक्षा बंद हो जाएगी। सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज बंद हो जाएगा। अरविंद केजरीवाल जी मुख्यमंत्री नहीं रहे तो महिलाओं का मुफ्त सफर और बुजुर्गों की यात्रा बंद हो जाएगी। भाजपा की 22 राज्यों में सरकार है वे कभी ही ऐसा नहीं कर पाए।

आतिशी ने आगे कहा कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी विधायक और मैं अगले कुछ महीने तक मुख्यमंत्री होने के नाते एक ही उद्देश्य से काम करेंगे कि हमें केजरीवाल को फिर से सीएम बनाना है। मुझे पता है कि एलजी दिल्ली वालों की बिजली, शिक्षा, दवा रोकने की कोशिश करेंगे। जब तक यह जिम्मेदारी मेरे पास है मैं दिल्ली के लोगों की रक्षा करने की कोशिश करूंगी। केजरीवाल के मार्गदर्शन में काम करूंगी। दिल्ली के विधायकों और लोगों से निवेदन है कि मुझे कोई बधाई ना दे। कोई माला ना पहनाए। दुख की बात है कि केजरीवाल जी को इस्तीफा देना पड़ा है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image