Daesh NewsDarshAd

दीपिका पादुकोण के बाद 'सिंघम अगेन' में टाइगर श्रॉफ का धांसू लुक आया सामने, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

News Image

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम ने बड़े पर्दे पर बड़ा धमाल मचाया है. इस फिल्म के सीक्वल ने भी दर्शकों से जमकर वाहवाही बटोरी. वहीं, अब रोहित शेट्टी फिल्म का अगला सीक्वल 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं. जो अभी से ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस फिल्म को लेकर फैंस के एक्साइटमेंट बढ़े हुए हैं. 'सिंघम अगेन' में कई बड़े और चर्चित अभिनेता दिखने वाले हैं. बता दें कि, ये सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में नए ऑफिसर्स शामिल होते जा रहे हैं. 

'सिंघम अगेन में ये होंगे नए एसीपी'

हाल ही में दीपिका पादुकोण के लुक से पर्दा हटाया गया था. लेडी सिंघम को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. अभी वो एक्साइटमेंट खत्म नहीं हुई थी कि, अक्षय कुमार ने फैंस को नए एसीपी ने इंट्रोड्यूस करवा दिया है. ये नए एएसपी टाइगर श्रॉफ है. सिंघम अगेन में अब टाइगर श्रॉफ की भी एंट्री हो गई है. वह एसीपी सत्या के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

अक्षय ने टाइगर के नए लुक को किया शेयर 

अक्षय कुमार ने टाइगर के लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक हाथ में उन्होंने गन पकड़ी हुई है. अक्षय ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-दूसरी माँ से अपने भाई का स्वागत करता हूं. टाइगर श्रॉफ बतौर एसीपी सत्या. टाइगर श्रॉफ को कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनता देख फैंस बहुत खुश हैं. वह अक्षय के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ब्लॉकबस्टर लोडिंग. वहीं दूसरे ने लिखा- सुपर. एक ने लिखा- सिंघम अगेन हैवी कास्टिंग है रे बाबा. 500 करोड़ सिंघम अगेन.

दीपिका पादुकोण का दमदार लुक 

हाल ही में सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का लुक रिवील किया गया है. अक्षय ने दीपिका का लुक शेयर करते हुए लिखा था- अपनी लेडी सिंघम को इंट्रोड्यूस करते हैं मिलिए शक्ति शेट्टी से.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image