Daesh NewsDarshAd

घोर कलयुग :मां की हत्या कर बेटे ने सोशल मीडिया पर लिखा, I miss you mom ..

News Image

Desk- सोशल मीडिया के जमाने में ऐसी कई घटनाएं हो रही है जो लोगों को आश्चर्य  में डाल दे रही है और सोचने पर विवश कर रही है कि आखिर समाज कहां जा रहा है. अब अपराधी भी अपराध करने के बाद खुद को सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर कर खुद को सहानुभूति और लाइक पाना चाहता है.

 ऐसी ही एक दर्दनाक और आश्चर्य करने वाली घटना गुजरात से आई है जहां एक बेटे ने अपनी मां की पहले निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फिर अपनी मां के साथ खुद का फोटो शेयर करते हुए मिस यू मॉम लिखकर दुख जताया.. उसने खुद के द्वारा मां की हत्या किए जाने की जानकारी अपने दोस्त के साथ ही पुलिस को भी फोन करके दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया  है.

 यह सनसनीखेज मामला गुजरात के राजकोट का है, जहां निलेश गोसांई नामक युवक ने अपनी मां

ज्योतिबेन गोसांई की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद उसने  Instagram पर मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘Sorry mom, i killed you, I miss you Om shanti’। इसके साथ ही आरोपी युवक ने अपने मां की हत्या करने की कहानी अपने दोस्त और पुलिस से भी शेयर कर दी. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया .सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए जाने लगे. 

 सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने आरोपी निलेश गोसाई को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस के समक्ष हत्या करने को लेकर जो वजह बताई वह काफी हैरान करने वाली है. आरोपी के अनुसार उसकी मां को उसके पिता ने 20 साल पहले छोड़ दी थी. वह मानसिक रूप से बीमार थी और उसकी वजह से घर में रोज झगड़े होते थे इसलिए उसने अपनी मां को रास्ते से हटा दिया. अब घर में झगड़ा नहीं होंगे बल्कि सभी लोग शांति से रह सकेंगे. वहीं पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image