Daesh NewsDarshAd

कोलकाता और बदलापुर के बाद अब असम में छात्रा से गैंगरेप, सड़कों पर दिख रहा आम लोगों का गुस्सा..

News Image

Desk - देशभर में हो रहे रेप की घटना को लेकर लोगों में खासा गुस्सा है. कोलकाता से लेकर उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के बदलापुर से लेकर अब असम में लोगों का गुस्सा सड़क पर सामने आया है.आम लोगों के गुस्से को देखते हुए सरकार भी अलर्ट नजर आ रही है. असम के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुख जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है.
मिली जानकारी के अनुसार असम के नागांव जिले के ढिंग कस्बे में गुरुवार की शाम हुई एक जघन्य गैंग रेप की घटना के बाद स्थानीय संगठनों के साथ-साथ आम जनता ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया. लोग बड़ी संख्या में दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं. प्रदर्शनकारियों में बड़ी तादाद में महिलाएं शामिल हैं.असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

असम के सीएम ने कहा कि उन्होंने पुलिस प्रमुख ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह को घटनास्थल का दौरा करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए.


गौरतलब है कि गुरुवार शाम को ट्यूशन क्लास से लौट रही 10वीं की छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना हुई है. पीड़िता का फिलहाल नागांव मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है .इससे पहले कोलकाता में रेजीडेंट डॉक्टर के रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. महाराष्ट्र के बदलापुर में मासूम बच्ची के साथ  यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था. उत्तर प्रदेश और बिहार से भी रेप और हत्या की घटना सामने आई थी. इन जगहों पर भी आम लोगों ने घटना के प्रति खासा आक्रोश दिखाया था.


 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image