Daesh NewsDarshAd

शादी के बाद परिवार के साथ मंदिर दर्शन गया था मर्चेंट नेवी का जवान, पर वापस लौट ना सका..

News Image

DESK- मर्चेंट नेवी क जवान विकास ठाकुर के हाथ से शादी के हल्दी का रंग अभी छोटा भी नहीं था, कि उसके साथ बड़ा हादसा हो गया.शादी के बाद वह कटरा स्थित चामुंडा मंदिर दर्शन करने के लिए गया था और वहां से वापस आने के दौरान घर से कुछ दूर पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई.वह मुंबई अपनी ड्यूटी पर जाने वाला था पर इससे पहले ही बड़ा हादसा उसके साथ हो गया. मंदिर से लौट के दौरान घर पहुंचने से थोड़ी दूर पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.विकास के साथ ही उसके भांजे अंकित झांकी भी मौके पर मौत हो गई. शादी और मंदिर दर्शन की खुशी परिवार में मातम में बदल गई है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. शादी के बाद तरह-तरह के सपने देख रही विकास की नव नवेली दुल्हन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

  यह हादसा बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के  यजुआर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस  शवों को जप्त कर छानबीन में जुट गई है.

  पूरे मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई धीरेंद्र कुमार ठाकुर ने बताय कि विकास शादी के बाद मुंबई वापस जाने वाला था लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई. वह मुंबई में मर्चेंट मर्चेंट नेवी में कार्य करता था.  शादी के लिए छुट्टी लेकर घर आया हुआ था. शादी के बाद परिवार के साथ कटरा के चामुंडा देवी स्थान पूजा अर्चना करने सभी लोग गए थे. परिवार के अन्य लोग कार से थे. जबकि विकास अपने भांजा अंकित के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. तभी उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इसमें मामा भांजे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image