Daesh NewsDarshAd

पटना के बाद गया में भी स्कूल का संचालक निकला छात्र का हत्यारा.

News Image

GAYA- पटना के बाद अब गया में भी स्कूल का संचालक ही छात्र का हत्यारा निकला है. इसका खुलासा गया कि पुलिस ने जांच के बाद किया है.

 गया में पांचवी कक्षा के छात्र की हत्या मामले में स्कूल निदेशक का बेटा ही हत्यारा निकला है. उसी की पिटाई से पांचवी कक्षा के छात्र की मौत हो गई थी और साक्ष्य को छुपाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था।  

दरअसल, गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में पांचवी कक्षा की छात्र मिहिर की हत्या मामले में गया पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए स्कूल के निदेशक के पुत्र हर्ष कुमार की गिरफ्तारी की है। हर्ष कुमार के द्वारा ही स्कूल परिसर में पांचवी क्लास का छात्र 11 वर्षीय मिहिर कुमार के साथ बेरहमी से पिटाई कर दिया था, जिसके कारण बच्चे की मौत स्कूल परिसर में ही हो गई थी। 

वही, शव को छिपाने के उद्देश्य से स्कूल के डायरेक्टर के बेटा हर्ष कुमार के द्वारा वहां से शव को स्कूल से 6 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था और उसे ट्रेन से कट कर हत्या दर्शना चाह रहा था। वही, इस सन-सनीखेज हत्या मामले का खुलासा एसएसपी आशीष भारती ने की है। मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी बेसिक स्कूल का था। 

आपको बता दे की बीते 8 मई को वजीरगंज थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी बेसिक स्कूल में अपने घर से स्कूल बस से पढ़ने गया था, लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के कई घंटे बाद जब छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबिन शुरू कर दिया, कुछ देर के बाद पता चला कि छात्र मिहिर का शव वजीरगंज थाना क्षेत्र के 6 किलोमीटर दूर एक रेलवे ट्रैक पर फेंका हुआ मिला था।वहीं, परिजनों ने छात्र की हत्या की आशंका स्कूल के निदेशक पर लगाते हुए वजीरगंज थाना में मामला दर्ज कराया था। 

 पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी पहलुओं से जांच की। जिसके बाद एफएसएल, साइंटिफिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद और स्कूल में लगे कई जगह पर सीसीटीवी कैमरे को देखने के बाद आखिरकार हत्यारे का पता चल पाया, इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी स्कूल के निदेशक के पुत्र हर्ष कुमार निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि इस मामले को लेकर और भी कई तरह की जांच की जा रही है इसमें और भी जो लोग दोषी पाए जाएंगे उसकी भी गिरफ्तारी होगी, हालांकि पुलिस अभी तक यह नहीं बता पाई है की छात्र की पिटाई कहां हुई थी और किस तरह से छात्र को बाहर ले जाया गया, एसएसपी ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है, उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर इंदिरा गांधी बेसिक स्कूलों को भी सील किया जा सकता है क्योंकि वहां पर देखा गया कि स्कूल मानक के अनुरूप नहीं था इस पर विभाग को भी स्कूल पर और उसके संचालक पर कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image