Daesh NewsDarshAd

गांधी मैदान पहुंचकर सीएम नीतीश ने दी ईद की बधाइयां, सुरक्षा व्यवस्था दिखा पूरा टाइट

News Image

देशभर में आज ईद का त्योहार मनाया जा रहा है. इसी क्रम में बिहार में भी पर्व को लेकर रौनक देखी जा रही है. वहीं, बात करें राजधानी पटना की तो ऐतिहासिक गांधी मैदान में नमाज अदा की गई. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को ईद की बधाइयां दी. नीतीश कुमार इस दौरान सफेद कुर्ता और सफेद टोपी भी पहने हुए देखे गए. गांधी मैदान में हजारों की संख्या में अकीदतमंदों ने ईद की नमाज अदा की. वहीं, चाक-चौबंद व्यवस्था भी दिखी. बड़ी संख्या में गांधी मैदान के आस-पास पुलिस बल की तैनाती की गई थी. 

भारी पुलिस बल की तैनाती 

शांति व्यवस्था कायम रखते हुए नमाज अदा की गई. बता दें कि, केवल राजधानी पटना ही नहीं बल्कि बिहार के सभी जिलों में पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गये हैं. पुलिस मुख्यालय के स्तर से सभी जिला पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. एक दर्जन से अधिक जिलों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी गई है. इनमें पटना, नालंदा, गया, नवादा, पूर्णिया, बिहारशरीफ, भागलपुर, मधुबनी, दरभंगा और पूर्वी चंपारण आदि शामिल हैं. इसके साथ ही असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने का भी आदेश दिया गया है. 

इंटरनेट मीडिया पर भी विशेष नजर 

वहीं, कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से भी अफवाह फैलाई जाती है. जिसको देखते हुए इंटरनेट मीडिया पर भी विशेष नजर रखने का निर्देश दिया गया है. सभी जिलों को मिश्रित आबादी वाले इलाकों और संवेदनशील क्षेत्रों में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करने को कहा गया है. इसके साथ ही बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस, लाठी बल और क्विक रिस्पांस टीम को भी जगह-जगह प्रतिनियुक्त किया गया है. इस बीच गांधी मैदान में ईद के मौके पर गजब की हलचल देखने के लिए मिली. नमाज अदा करने के बाद सभी ने एक-दूसरे गले लगाकर ईद की बधाई दी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image