Daesh News

अनुपमा को टाटा-बाय-बाय करने के बाद बिग बॉस 17 में दिखेंगे ये अभिनेता !

मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. हर सीजन की तरह बिग बॉस के 17वें सीजन को भी बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. शो के पूरे देशवासियों के दिलों पर राज करने के लिए मेकर्स द्वारा पूरी तैयारियां की जा रही है. ऐसे में अब तक कई एक्टर और एक्ट्रेस के नाम सामने आ गए हैं, जो बिग बॉस 17 का हिस्सा होने वाले हैं. इस बीच एक और चर्चित और पॉपुलर शख्स का नाम सामने आया है. दरअसल, खबर है कि, अनुपमा शो का भी एक एक्टर शो में नजर आ सकता है. 

अनुपमा को टाटा-बाय-बाय कर सकते हैं सागर 

बता दें कि, अनुपमा में इन दिनों समर की मौत का प्लॉट चल रहा है. शो में समर का रोल सागर पारेख निभा रहे थे. समर के रोल के एंड के साथ ही उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. इसी बीच अब खबरें हैं कि बिग बॉस के मेकर्स ने सागर पारेख को अप्रोच किया है. IWMBuzz ने सोर्स के हवाले से लिखा कि- 'अनुपमा के बाद सागर पारेख को बिग बॉस का इम्पॉर्टेंट कैंडिडेट माना जा रहा है. बिग बॉस के मेकर्स की सागर पारेख के साथ बातचीत चल रही है.'

सागर पारेख ने शेयर किये फोटोज 

हालांकि, इन सबके बीच एक्टर सागर पारेख ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा, हम आपसे प्यार करते हैं. क्या आप हमसे प्यार करते हैं. अब इस पोस्ट पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, क्या वो सच में शो छोड़ रहे है. तो वहीं दूसरे यूजर ने ये भी कहा कि, वह कोमा में चले जाए और उसके बाद फिर वो वापसी हो. हालांकि, अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की सागर शो छोड़ रहे है या नहीं.

15 अक्टूबर को ऑन एयर होगा बिग बॉस 

बता दें कि, बिग बॉस का 17वां सीजन 15 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है. शो से जुड़े कई सारे प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं. फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शो में कौन-कौन हिस्सा लेगा? शो की क्या थीम होगी? क्या-क्या शो में नया होने वाला है? सभी चीजों को लेक फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. शो में एलिस कौशिक, कंवर ढिल्लों, ईशा मालवीय, सुमेध मुद्गलकर जैसे स्टार्स के पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं. 

Scan and join

Description of image