Daesh NewsDarshAd

जासूसी के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाए एक और गंभीर आरोप..

News Image

Desk- बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों कार्यकर्त्ता संवाद यात्रा पर निकले हुए हैं। इस दौरान हुए अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद करके संगठन को और मजबूत करने और 2025 के विधानसभा चुनाव की तैयारी की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं. इसके साथ ही तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश कुमार की सरकार और एनडीए गठबंधन से जुड़ी पार्टी को घेरने में कोई कोर-कसर हीं छोड़ रहे है। पहले उन्होने सीएम नीतीश पर जासूसी का आरोप लगाया.उन्होने दावा किया कि राजद की बैठकों में CID और क्राइम ब्रांच के लोग पहुंच जा रहे हैं। ऐसा इसलिए ताकि उनकी जासूसी की जा सके।और अब उनके एक विज्ञापन पर सवाल खड़े किए  हैं। 

दरअसल समाचार पत्रों में अभियंता दिवस के मौके पर फुल पेज विज्ञापन छपा है. इस विज्ञापन में मुख्यमंत्री नीतीश समेत कई मंत्रियों की फोटो लगी है। और सरकार की उपलब्धियां बताई गई हैं. इस पर  तेजस्वी का कहना है कि ये विज्ञापन भ्रष्टाचार के पैसों से मंत्रियों ने छपवाया है।

 तेजस्वी यादव ने कहा कि ये विज्ञापन पार्टी की तरफ से नहीं है, विज्ञापन का निवेदक कौन है? इसका अता-पता नहीं है। लेकिन सभी मंत्रियों का फोटो है। एक विज्ञापन पर कितना खर्च होता है। ये फुल पेज का विज्ञापन पूरे बिहार में छप रहा है। ये

साफ है कि भ्रष्टाचार के पैसों से मंत्रियों द्वारा ये विज्ञापन छपवाया गया है। अगर पार्टी की तरफ से छपा होता तो प्रदेश अध्यक्ष का भी फोटो होता। जो गायब है, नदारद है।

तेजस्वी ने कहा कि विभागों में भ्रष्टाचार चल रहा है, बिना निवेदक के अभियंता दिवस की शुभकामनाएं दी जा रही हैं। तो ये क्या खेल है, पूरे बिहार में छपा है। ये विज्ञापन सरकार की तरफ से नहीं है। 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image