Daesh NewsDarshAd

ACS KK पाठक को शिक्षा के बाद अब राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से भी हटाया गया..

News Image

Patna - अपर मुख्य सचिव के के पाठक ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में ज्वाइन नहीं किया जिसके बाद सरकार ने बड़ा फैसला लिया है और उन्हें अब इस विभाग से भी हटा दिया गया है.

 उन्हें अध्यक्ष सह सदस्य राजस्व पर्षद में भेजा गया है,  छुट्टी से वापस आने के बाद अब उन्हें इसी विभाग में ज्वाइन करना होगा. इसके साथ ही बिपार्ड के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार के के पाठक के पास रहेगा.

 केके पाठक समेत कई आईएएस अधिकारियों की जिम्मेवारी में बदलाव को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है.वहीं वर्तमान में अतिरिक्त प्रभार में काम कर रहे दीपक कुमार सिंह राजस्व और भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में अगले आदेश तक काम करते रहेंगे.

 बताते चलें कि अपर मुख्य सचिव के के पाठक की कार्यशैली से नाराज होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद मुख्य सचिव को गर्मी की छुट्टी देने का निर्देश दिया था उसके बाद से के के पाठक नाराज हो गए थे और एक माह की छुट्टी ले ली थी. इस एक माह की छुट्टी के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया था. इसी बीच सरकार ने नया आदेश जारी करते हुए के के पाठक का तबादला कर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का प्रमुख सचिव बनाया था और छुट्टी  से वापस आने के बाद इस विभाग में ज्वाइन करने का निर्देश दिया था. इस तबादले से के के पाठक नाराज थे और 30 जून को छुट्टी से वापस आने के बाद भी उन्होंने राजस्व एवं भूमि सुधार के अपर मुख्य सचिव के पद पर ज्वाइन नहीं किया और फिर से छुट्टी ले ली. अब सरकार ने उन्हें राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से भी चलता कर दिया है और उन्हें राजस्व पर्षद भेज दिया है.. अब देखना है कि के के पाठक इस विभाग में ज्वाइन करते हैं या फिर कुछ और कदम उठाते हैं..

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image