Daesh NewsDarshAd

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को लेकर परिवार ने लिया बड़ा फैसला

News Image

NCP नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई .वही इस हत्या की जिम्मेदारी खुद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है.इसके बाद अब एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकरसभी की चिंताएं बढ़ गई हैं.क्योंकि यह बात सभी जानते हैं की सलमान खान को ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानता है और हमेशा सलमान खान पर हमले होते हैं.

बता दे की बांद्रा में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी  काफी बढ़ गई हैं.वहीं अब सुपरस्टार की फैमिली ने एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए बड़ा फैसला कर लिया है.एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अपने करीबी दोस्तों में से एक रहे बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद बहुत टूट गए हैं और बहुत दर्द में हैं. भाईजान लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद,सो नहीं पा रहे हैं और लगातार  जीशान जो की बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं  उनसे परिवार का हालचाल ले रहे थे.

बताते चले की एक तरफ जहां सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी  काफी बढ़ गई हैं वही दूसरी तरफ भाईजान के परिवार ने सभी से अपील की है फिलहाल उनसे कोई ना मिलें.वही बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान का परिवार काफी सहम गया है. पूरा परिवार एक्टर की सुरक्षा को लेकर खासा परेशान हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image