Daesh NewsDarshAd

बारिश नदारद होने पर कृषि मंत्री का अजीबोगरीब बयान, BJP वालों को कहा पूजा कराने

News Image

बिहार में इन दिनों मानसून पूरी तरह से रूठ गया है. नतीजन, बारिश नदारद हो गई है. आम जनता उमस भरी गर्मी से परेशान है. तो वहीं दूसरी तरफ किसानों का हाल बेहाल हो रखा है. हर कोई झमाझम बारिश होने की आस लगा रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने अजीबोगरीब बयान दिया है. दरअसल, गया शहर के सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि बारिश नहीं हो रही किसान मायूस और परेशान है. इस पर कृषि मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि, वाकई बारिश नहीं हो रही है और किसान परेशान है. 

'भाजपा वाले क्यों नहीं करा रहे पूजा'

आगे कृषि मंत्री ने कहा कि, इसके लिए हमने भाजपा के कई साथियों से आग्रह किया है. कितना मंदिर मस्जिद बनाने के चक्कर में रहते हैं आप लोग, पूजा क्यों नहीं करा रहे हैं, ताकि बारिश हो जाए. उन्होंने कहा कि, देखिए कितने बड़े- धर्म के लोग और बाबा आए, लेकिन किसी ने ना बारिश और ना किसानों के लिए प्रवचन दिया. खैर नहीं दिया कोई बात नहीं. लेकिन, किसानों की परेशानी के लिए मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री जी का निर्देश है कि सभी जगह पर नजर बनाए रखें. सरकार पूरी तरह उनकी परेशानी व मायूसी के साथ सुविधा देने के किए तत्पर है.

किसानों की मदद करेगी सरकार 

कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि, किसानों के यहां जहां, धान की फसल नहीं हो रही है वहां हम मक्के की खेती के लिए फ्री में मक्के का बिजड़ा भेजवा रहे हैं. ताकि धान की जगह दूसरे विकल्प में मक्के की खेती हो सके. बारिश नहीं हो रही है. किसान जितना किसान परेशान हैं उतना सरकार भी पूरी तत्परता के साथ उनके साथ खड़ी है. सरकार के लोग किसानों को सुविधा देने के लिए पूरी तरह खड़े हैं. बिहार के खजाने में सबसे ज्यादा हकदार किसान हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image