Daesh NewsDarshAd

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने शुरू की कार्रवाई, अचानक छुट्टी पर गए कर्मियों को नौकरी से निकाला

News Image

DESK- बीमारी का बहाना बनाकर ड्यूटी से एकाएक गायब होने वाले कर्मचारियों के खिलाफ एअर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने कार्रवाई शुरू कर दी है. कंपनी ने कार्रवाई के तहत सीधे नौकरी से बाहर करना शुरू कर दिया है.  'Sick Leave पर गए  30 वरिष्ठ कर्मचारियों को अभी तक टर्मिनेशन लेटर मिल चुके हैं. एयर इंडिया ने ऐसे कर्मचारियों को उड़ान डिस्टर्ब करने और नियुक्ति शर्तों का उल्लंघन करने का दोषी मानते हुए यह बर्खास्तगी की कार्रवाई की है. 

 बताते चलें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के  100 से अधिक क्रू मेंबर्स के सिक लीव पर चले जाने के कारण एयरलाइन को पिछले 90 से ज्यादा उड़ानें रद्द करनी पड़ी थी .उड़ान रद्द होने के बाद यात्रियों ने काफी हंगामा किया था और एयर इंडिया की व्यवस्था को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे थे. इसके बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यह कार्रवाई की है.
गौरतलब है  कि एअर इंडिया एक्सप्रेस के सीनियर केबिन क्रू सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर एक तरह से हड़ताल कर दी है और सिक लीव का बहाना करके वह छुट्टी पर चले गए. जब एयरलाइन की कई फ्लाइट्स उड़ान भरने वाली थीं, तभी आखिरी वक्त में केबिन क्रू के सदस्यों ने बीमार होने की सूचना दी अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image