Daesh NewsDarshAd

पैपराजी को देख Aishwarya Bachchan की बेटी Aaradhya ने कह दिया :- केयरफुल रहिए

News Image

14 जुलाई को देर रात एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी के साथ स्पॉट की गई.इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्य ने कुछ ऐसा कह दिया जो अब चर्चा में बन गया है.हमेशा ही सोशल मीडिया पर दोनों मां और बेटी की तस्वीर वायरल होती रहती है.ऐसे में अपने गौर किया होगा की ऐश्वर्या हमेशा ही आराध्य का हाथ पकड़ी नजर आती रहती हैं.वही एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें आराध्या पैपराजी को हिदायत देती दिख रही हैं.

पैपराजी से क्या कहा आराध्या ने ?

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या दोनों ही एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आई थी. दोनों ही कार से निकल कर एयरपोर्ट एंट्रेस की तरफ पहुंचीं जहां फोटोग्राफर्स उन्हें फॉलो कर रहे थे. वही इस बीच आराध्य ने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद सभी चौंक गए. दरअसल , जब पैपराजी ऐश्वर्या को फॉलो करते वक़्त उनके पीछे जा रहे थे तव आराध्य ने पीछे मुड़कर कह दिया केयरफुल रहिए. 

अभिषेक और ऐश्वर्या को लेकर चल रही ये खबरें 

बता दे की बीते काफी समय से यह चर्चा चल रही है की अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.वही बीते दिनों दोनों को एक साथ अनंत अंबानी के शादी में देखा गया.जिसके बाद से लगातार यह बात सवाल बन गयी है की आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है ? मालूम हो कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों की अनंत और राधिका के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे.वही देर रात शादी ख़तम होने बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ रिसेप्शन छोड़ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image