Daesh NewsDarshAd

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय और आलिय भट्ट का जलवा, दोनों के लुक को किया कंपेयर

News Image

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय और आलिय भट्ट ने वॉक किया था. उनके लुक्स के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. तो वहीं, फैंस आलिया और ऐश के लुक को कंपेयर कर रहे हैं. बता दें कि, आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है. वहीं ऐश्वर्या राय हर साल फैशन वीक में रैंप वॉक करती थीं. इस बार ऐश और आलिया दोनों के लुक वायरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या राय हर साल लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती हैं. उनका हर साल नया लुक देखने को मिलता है जो लोगों को बहुत पसंद आता है. 

इसके साथ ही हर साल ऐश्वर्या का लुक खूब वायरल होता है. ऐश्वर्या राय के अलावा पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट ने वॉक किया है. आलिया का डेब्यू बहुत शानदार रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का साटिन का लूस गाउन पहना था. इस लुक को रेड लिप्स्टिक और ओफन हेयर के साथ कंप्लीट किया. वहीं, ऐश्वर्या का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ऐश्वर्या राय और आलिया के लुक को कंपेयर किया जा रहा है.

बात करें आलिया की तो, आलिया ने सिल्वर कलर का मैटलिक ड्रेस पहना था. उनकी स्माइल ही करोड़ों लोगों का दिल जीत रही है. आलिया के लुक को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आलिया और ऐश के लुक में राहा की मम्मा को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. ऐश्वर्या ने रैंप वॉक पर नमस्ते करके हर किसी को ग्रीट किया. उसके बाद फ्लाइंग किस भी किया. तो वहीं आलिया भट्ट ने अपना सिगनेचर हार्ट साइन बनाया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image