Daesh NewsDarshAd

अजब -गजब:अब विधानसभा में बालू बेचते नजर आये BJP MLA..

News Image

Ranchi :-झारखंड विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्षी भाजपा विधायक अजब गजब तरीके से विरोध जता रहे हैं. सदन के कार्यवाही स्थगित होने के बाद भी बीजेपी के विधायक रात के अंधेरे में विरोध प्रदर्शन करते रहे वही सत्र के अंतिम दिन बीजेपी के विधायक विधानसभा परिसर में बालू बेचते नजर आए.

सदन परिसर में BJP विधायक बालू की टोकरी और तख्तियां लेकर बैठे हैं. इस तख्ती पर स्लोगन लिखा है कि बालू 1000 रुपये किलो, कैसे बनी आवास? इसके अलावा विधानसभा की सीढ़ियों में कुछ विधायक तख्तियां लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. तख्तियां में लिखा है कि बालू के नाम पर गरीबों को ठगना बंद करो, हेमंत सोरेन का देखो खेल बालू पेर कर निकाला तेल, बालू के लिए मचा हाहाकार सोई है झारखंड सरकार, बाूल पर डाका डालने वाली हेमंत सरकार डूब मरो.  

 इस अजब तरीके के विरोध को लेकर भाजपा विधायकों का कहना है कि एनजीटी की ओर से 15 अक्टूबर तक बालू उठाव पर रोक लगा है तो यह मुफ्त में बालू कहां से दे रहे हैं. अभी केवल 22 घाटों की नीलामी हुई है. ऐसे में हेमंत सरकार मुफ्त में बालू देने की बात कहकर ठगने का काम कर रही है. विरोध प्रदर्शन  कर भाजपा नेता स्वर्णरेखा का बालू 100 रुपये किलो और कोयल नदी का बालू 1000 रुपये किलो चिल्ला-चिल्लाकर बेच रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image