Daesh NewsDarshAd

सासु मां पर आया जमाई का दिल,परेशान मां -बेटी पुलिस के पास पहुंची

News Image

BHAGALPUR- शादी के 10 साल बाद अब उसको अपनी पत्नी अच्छी नहीं लगती और अब वह अपनी पत्नी की मां यानी सासू मां से शादी करना चाहता है.एक पुरुष की इस ख्वाहिश से उसकी पत्नी और सास दोनो परेशान है और पुलिस में आवेदन देकर सहयोग की अपील कर रही हैं.

 यह मामला बांका जिला के बांसी थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली मां बेटी न्याय की गुहार लगाने भागलपुर dig कार्यालय पहुंची. उनके साथ दोनों बेटियां भी हैं. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए महिला ने बताया कि उसकी शादी बांका जिला अंतर्गत बौसी थाना क्षेत्र में मसुदनबाबा मंदिर में आज से करीब 10 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था.  मुझे  9 वर्ष और 6 वर्ष की दो बेटी भी है। मेरे पति मुंबई में पोपलेन चलाते हैं।अब मेरे पति को मैं पसंद नहीं हूं वे हमेशा मुझे पीटते रहते हैं और बच्चों को भी हमेशा पीटते हैं। यहां तक कि बड़ी पुत्री को करंट भी लगा दिया और पिटाई भी की। हमेशा वे पैसे की डिमांड करते हैं। ऐसा लगता है जैसे उनका दिमाग खराब हो गया हो. वह कहते हैं कि अब तुम मुझे पसंद नहीं हो बल्कि तुम्हारी मां मुझे पसंद है.

 पीड़ित महिला की मां कहती है मेरे दामाद शराबी हैं वे कहते हैं कि मैं तुम्हारी पुत्री को नहीं चाहता मैं तुम्हीं से शादी करुंगा. घोर कलयुग आ गया.वह आगे कहती है कि मेरे दामाद को हाथ में जो समान मिल जाए उसी से मेरी बेटी की पिटाई शुरू कर देता है। 

बौसी थाना से निराश दोनों मां बेटी और दो नौनिहाल संग भागलपुर डी आई जी से न्याय पाने पहुंची है।अब यह देखना  होगा कि इस पीड़ित महिला के साथ क्या न्याय हो पाता है।

 भागलपुर से अजय की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image