Daesh News

अजब -गजब: बिहार और असम की दो लड़कियों का LOVE AFFAIRS, शादी के लिए जिद पर अड़ी..

DESK-:  कहते हैं चाहत (love )और पागलपन में कभी-कभी ज्यादा अंतर नहीं रह जाता है. अत्यधिक चाहत की वजह से लोग इस तरह का कदम उठाने लगते हैं कि उसे पागलपन करार दिया जाता है, ऐसा ही एक मामला बिहार और असम से सामने आया है जिसमें इंस्टाग्राम के जरिए दो युवतियों का परिचय होता है, दोनों में बातचीत शुरू हो जाती है, और फिर यह बातचीत एक दूसरे की चाहत में बदल जाती है, अब यह दोनों एक साथ आ गए हैं और शादी करने के लिए जिद कर रहे हैं. इनकी जिद परिवार के साथ ही पुलिस को भी परेशान कर रही है.

 पूरे मामले की चर्चा तो बिहार के मुजफ्फरपुर के लोग आश्चर्यचकित है. दरअसल असम की एक लड़की को सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर की एक युवती से प्यार हो गया है । दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। दोस्ती कब प्यार में बदल गई, दोनों को पता ही नहीं चला। एक दूसरे से मिलने के लिए दोनों बेताब रहने लगी। इसी बीच असम की रहने वाली लड़की ने बड़ा कदम उठाया और अपना घर छोड़ करीब 600 किलोमीटर की दूरी तय कर मुजफ्फरपुर पहुंच गई। वह दो दिनों तक नई बाजार इलाके में अपने प्रेमिका के घर दोस्त बनकर रही. दोनों एक ही कमरे में दिन और रात अपना समय गुजारी, इसके बाद दोनों की चाहत एक दूसरे के प्रति और ज्यादा बढ़ गई, और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया.

 क्योंकि किसी भी परिवार वाले को यह फैसला मंजूर नहीं हो सकता है इसलिए इन दोनों ने बिना परिवार को जानकारी दिए हुए आगे का कदम उठाने की तैयारी कर ली. अचानक दोनों अपना कपड़ा और जरूरी सामान लेकर चुपके से घर से निकल पड़ी. इतनी सारी सामान के साथ बाहर जाने पर पड़ोसियों को शक हुआ, तो उन लोगों ने रोक कर पूछताछ की. पहले तो दोनों ने काफी बहाने बनाए और इधर-उधर की बात की, पर ग्रामीणों द्वारा सख़्ती किए जाने के बाद अपने प्रेम संबंधों की जानकारी दी और एक दूसरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की.

 पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस की टीम ने दोनों को परिजनों को सूचना दी है.मुजफ्फरपुर की रहने वाली युवति के परिजनों ने पूरी घटनाक्रम से  अभिज्ञता  जाहिर की, और दोनों लड़कियों द्वारा उठाए जा रहे कदमों का विरोध किया, वही असम की लड़की के परिजन सूचना के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचने वाले हैं. दोनों लड़कियां खुद को बालिग बता रही है और एक दूसरे की से शादी करके घर बसाने की बात कह रही है. इसीलिए असम की लड़की मुजफ्फरपुर आई थी और फिर यहां दो दिन रहने के बाद अपनी जोड़ीदार को असम लेकर जा रही थी वही दोनों के शादी करने का प्लान था, इस बीच हुआ पुलिस के पकड़ आ गई है. यहां भी वह दोनों शादी करने की जिद कर रही है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि असम से परिजन के आने के बाद सभी लोगों से बातचीत करने के बाद ही पुलिस आगे विधि सम्मत कार्रवाई करेगी. पर यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Scan and join

Description of image