Daesh NewsDarshAd

अजब -गजब : कोई बैलगाड़ी से, तो कोई जूते की माला लेकर पहुंचा नामांकन करने, पब्लिक भी हैरान

News Image

BETTIAH- पश्चिम चंपारण के वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर नामांकन के दौरान अजब गजब नजारे दिख रहे हैं, कोई प्रत्याशी बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंच रहा है तो कोई चप्पल और झाड़ू का माला पहनकर, नेताओं के इस बदले रूप को स्थानीय लोग अपने-अपने हिसाब से चर्चा के साथ ही हास परिहास कर रहे हैं.

 बताते चलें कि बाल्मीकि नगर लोकसभा सीट के लिए अभी नामांकन का दौर चल रहा है.इस लोकसभा सीट पर किसान फौजी पार्टी से अवकाश प्राप्त रमेश कुमार फौजी अपना नामांकन किया, वे नामांकन करने  बैलगाड़ी से पहुंचे. जब बीच बाजार होते हुए रमेश कुमार फौजी बैलगाड़ी से समाहरणालय तरफ जा रहे थे, तो उन्हें देखकर लोगों की भीड़ जमा हो रही थी, मीडिया कर्मी फोटोग्राफ्स लेने तो स्थानीय लोग सेल्फी लेने के लिए भीड़ जमा रहे थे.

 वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सैयद हवारी  चप्पल और  झाड़ू का माला के साथ छतरी लगाकर  नामांकन करने पहुंचे. स्थानीय लोग उन्हें भी बड़े गौर से देख रहे थे.वहीं एआईएमआईएम से मो•राशिद आजिम ने भी अपना नामांकन दाखिल किया ।

 नामांकन के बाद इन सभी प्रत्याशियों ने मीडिया से बात करते हुए इंडिया और महागठबंधन के प्रत्याशियों की मुखालफत करते हुए अपना एजेंडा रखा और आम लोगों से वोट देकर समर्थन की अपील की.

 बेतिया आशीष कुमार  की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image