Daesh NewsDarshAd

चुनाव चिन्ह ऑटो, पर प्रत्याशी महोदय गधे पर बैठ कर मांग रहे हैं वोट..

News Image

GOPALGANJ:- लोकसभा चुनाव के चार चरण के मतदान हो चुके हैं और बाकी तीन चरणों के मतदान 20 और 25 मई के साथ 1 जून को होना है. इस बीच प्रत्याशी और उनके समर्थक वोटरों को निभाने के लिए तरह-तरह के कदम उठा रहे हैं. स्पीच गोपालगंज सुरक्षित सीट से एक निर्दलीय प्रत्याशी लगातार चर्चा के विषय बने हुए हैं. वह नामांकन के लिए भी गधा पर चढ़कर गए थे और चुनाव प्रचार भी गधा पर चढ़कर कर रहे हैं. यह गधा पर चढ़कर ऑटो छाप के लिए वोट मांग रहे हैं.
 इस निर्दलीय प्रत्याशी का नाम सत्येंद्र बैठा है. यह लगातार दो टर्म से जिला परिषद सदस्य हैं और इस बार लोकसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं इन्होंने गधे पर बैठकर अपना नामांकन पत्र भरा था.तो अब अपनी समर्थको के साथ गधे पर सवार होकर अपना चुनाव चिन्ह टेंपो छाप लेकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील कर रहे है.

 दर्श न्यूज़ से बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा ने कहा कि बाकी प्रत्याशी तो करोड़पति है वह ऐसी में रहने वाले हैं इसलिए बड़े-बड़े लग्जरी गाड़ी से चुनाव प्रचार करते हैं, पर सत्येंद्र बैठा गरीब परिवार से आता है. वह लगातार आम लोगों के लिए सेवा करते रहता है. उसकी सेवा को देखते हुए ही यहां की जनता ने लगातार दो बार जिला परिषद के लिए चुना है. उनके पास ज्यादा पैसे नहीं है इसलिए वह गधे के जरिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं, और आम लोगों में यह मैसेज दे रहे हैं कि हम जो वादा करेंगे उसको लेकर काम नहीं काम करेंगे, हम खुद गधा की सवारी कर वोट मांग रहे हैं. वे चुनाव जीतने के बाद वोटर को गधा नहीं बनाएंगे क्योंकि अभी तक यहां से जीतने वाले सांसद ने  वोटरों को झूठ बोलकर गधा बनाने का ही काम किया है.

गोपालगंज से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image