Daesh NewsDarshAd

अजब-गजब :जिस प्रेमिका को भगा कर मैंने शादी की, वह किसी दूसरे प्रेमी के साथ भाग गई

News Image

DESK -जिस प्रेमिका के लिए अपने परिवार वाले का विरोध झेला और जिसके साथ भाग कर शादी की, वह प्रेमिका शादी के 12 साल बाद अपने दो बच्चों के साथ दूसरे प्रेमी के संग भाग गई. साथ में वह घर के सारे रुपए और गहने भी ले गई है. प्रेमी से पति बना युवक अब पुलिस से सहयोग की गुहार लगा रहा है. प्रेम शादी और भागाभागी का यह मामला भागलपुर जिले का है.

 यहां के सबौर थाना क्षेत्र के सरधो गांव की विवाहिता अपने दो 2 बच्चों को लेकर जवारीपुर निवासी प्रेमी छोटू संग फरार हो गई।अपने साथ घर के सारे रुपए और गहने भी ले गई है।जिसकी शिकायत उसके पति ने पुलिस में  दर्ज कराई है।

इस आवेदन में धनंजय ठाकुर ने बताया कि मैंने 2012 में गोड्डा जिला अंतर्गत महगामा गांव निवासी राखी से प्रेम विवाह किया था।इस घटना से पूर्व भी एक बार मेरी पत्नी किसी के साथ साथ घर से फरार हो गई थी। फिर समाजिक स्तर से समझा बुझाकर मैंने उसे स्वीकार कर लिया,परंतु इस बार तो मेरी पत्नी ने नगदी लाखों रूपए और घर का सारा जेवरात और दोनों बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। अपने स्तर पर मैंने काफी खोजबीन किया परंतु उसका कहीं पता नहीं चला।

 अपनी पत्नी की दूसरी बार भेज जाने से धनंजय ठाकुर काफी दुखी है. उन्होंने कहा कि अगर उसको कहीं दूसरे के साथ जाना है तो अकेली चली जाती. मेरे बच्चे को तो छोड़ कर जाती और घर का रुपया पैसा भी लेकर चली गई है तो हम घर परिवार कैसे चलाएंगे और अकेले कैसे रहेंगे. उसके प्रेम में मैंने कितने कर किया और कष्ट सही और आज वह हमें ही कष्ट देखकर नए प्रेमी के साथ फरार हो गई है.

 वहीं आवेदक के बाद सबौर थाना की पुलिस ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image