Daesh NewsDarshAd

LOVE है या लवेरिया , महज 20 दिन में कर लिया दो-दो लव मैरिज, जानें फिर क्या हुआ..

News Image

LOVE AFFAIRS - लव है कि लवेरिया, 20 दिन में ही दो-दो लव मैरिज.. अब घर में हुआ बवाल, पहली प्रेमिका पहुंच गई थाना.. जी हां बात कर रहे हैं बिहार के जमुई में एक युवक के अजब प्रेम की गजब कहानी की जिसने महज 20 दिन में दो-दो लव मैरिज कर लिया.. इसके बाद उसके घर में बवाल मचा हुआ है. बेटे के दो दो लव मैरिज को पिता का भी आशीर्वाद मिल रहा है, बेटा भी दोनों पत्नी को साथ-साथ रखने के लिए तैयार है पर पहली पत्नी मानने को तैयार नहीं और वह थाने पहुंच गई है जिसके बाद घर से लेकर थाने तक हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है.

यह मामला जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के अक्षरा गांव का है. यहां का एक युवक विनोद कुमार लवेरिया पेशेंट की तरह है पता नहीं उसका कितनी लड़कियों से प्रेम प्रसंग के नाम टांका लगा हुआ है.वह  एक नहीं बल्कि कई लड़कियों से प्रेम करता है. किसी लड़की से फेसबुक के जरिए प्यार हुआ तो किसी लड़की से डीजे पर डांस के दौरान...

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरला गांव की प्रीति से उसे फेसबुक के जरिए प्रेम हुआ था और वह जब चुपके से मिलने के लिए प्रीति के गांव गया तो ग्रामीणों ने वहां पकड़ लिया और दोनों के  एक दूसरे से प्रेम करने की कहानी जानने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी कर दी. बाद में विनोद के परिवार वालों को शादी की सूचना दी गई और फिर विनोद प्रीति को दुल्हन के रूप में घर ले आया. शादी से दूल्हा दुल्हन के साथ ही दोनों परिवार के लोग भी खुश थे.

इस बीच विनोद का मलयपुर मसोनियां गांव की  गिरिजा कुमारी से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की जान पहचान एक शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान हुा था. शनिवार को विनोद ने गिरजा कुमारी से भी मंदिर में शादी करके उसे घर लेकर आ गया. शादी के महज 20 दिन बाद ही घर में सौतन को देखकर पहली पत्नी प्रीति का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. वह किसी भी हालत में गिरजा कुमारी को सौतन के रूप में घर में नहीं देखना चाहती थी. उसने तुरंत ही 112 डायल करके पुलिस को बुला लिया. जबकि गिरिजा कुमारी और विनोद ये बात लगातार दोहराते रहे कि तीनों साथ-साथ रहेंगे.

 वही जब पुलिस वाले और स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घर पर जुट गई तो विनोद के पिता ने कहा कि उसका बेटा का मन होगा तो पांच शादी करेगा इसमें किसी को क्या आपत्ति है, इसके बाद स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो गए. प्रीति की शिकायत पर पुलिस ने विनोद और उसके पिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस के द्वारा मामले को सुलझाने की कोशिश हो रही है लेकिन प्रीति और विनोद अपने-अपने रूख पर कायम है.अब अजब प्रेम की गजब कहानी का रिजल्ट क्या आता है, क्या विनोद और गिरजा और प्रीति साथ साथ रहती है, या फिर प्रति कुछ अलग राह अपनाती है..

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image