Daesh NewsDarshAd

अजब-गजब :मोबाइल से बात करने से मना करने पर पत्नी ने पति पर खौलता तेल डाल दिया...

News Image

Banka- बिहार के बांका में अजब गजब घटना देखने को मिली है.जिले के बौसी थाना क्षेत्र के काजी कैरी गांव में पति द्वारा पत्नी को मोबाइल पर बात करने से मना करने पर पत्नी ने पति को खौलता तेल शरीर पर छिड़क दिया.

जख्मी पति मु राजदूत को पिता मु मजलूम सहित अन्य परिजनों ने जख्मी हालत में रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ पति राजदूत ने पुलिस को बताया कि पत्नी बार- बार मोबाइल पर किसी युवक से बात करती है। मेरे मना करने पर भी बात करती रहती है। कई बार रात्रि में सोने के बाद घर से बाहर निकल कर बात करती है। मना करने पर घर का खाना पीना बंद कर देती है।

परिजन ने बताया की इसी दौरान दोनों में विवाद चल रहा था। पति के सोने पर पत्नी शबनम खातून ने मौका देखकर गर्म खौलता तेल चेहरे एवं शरीर पर छिड़ककर झुलसा दिया। उसके बाद घर से मायके धौरैया थाना क्षेत्र के पिपरा चली गई। 

 पीड़ित पति उड़ीसा में रहकर राज मिस्त्री का काम करता है।वह कुछ दिन पहले ही बकरीद में अपने गांव काजी कैरी ला लौटा है। अपनी परिवार के पर्व मानाने के लिए युवक को पांच पुत्री एवं दो पुत्र है।माँ हमीदा खातून ने बताया कि वह अपने बेटे पर बहू द्वारा तेल छिड़कने के दौरान घर में सो रही थी, फिलहाल बेटे का ईलाज करा रही है।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image