Daesh News

अजय देवगन की 'मैदान' नहीं कर पाई कमाल, दर्शकों की उम्मीदों पर फिरा पानी

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को लेकर दर्शकों को बड़े ही बेसब्री से इंतजार था. दर्शकों के उम्मीद थी कि फिल्म जोरदार धमाका करेगी लेकिन कलेक्शन पर नजर दौड़ाई जाए तो यह फुस्स हो गई है. बात करें अगर ट्रेलर की तो, जिस तरह से ट्रेलर में अजय देवगन की परफॉर्मेंस देखने के बाद फैंस का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया था. ईद के मौके पर इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और इसे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' से क्लैश भी करना पड़ा. 

काफी ठंडी रही फिल्म की ओपनिंग 

इधर, फिल्म लेकर जहां काफी हाईप था लेकिन 'मैदान' की ओपनिंग काफी ठंडी रही. फिल्म ईद पर रिलीज होने के बावजूद 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई. रिपोर्ट्स की माने तो, देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीन की बायोपिक 'मैदान' काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और तमाम सेलेब्स सहित ऑडियंस से भी अच्छा रिव्यू मिला लेकिन ये फिल्म दर्शकों को थिएटरों तक खींच नहीं पाई और और इसकी ओपनिंग  निराशाजनक रही.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आंकड़े

वहीं, अजय देवगन की इस फिल्म ने बुधवार को पेड प्रीव्यू और गुरुवार को थिएट्रिकल रिलीज के बाद 7.10 करोड़ का कलेक्शन किया. 'मैदान' ने ईद पर रिलीज हुई अब तक की सभी फिल्मों में सबसे कम कमाई की है. वहीं अब 'मैदान' की रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'मैदान' ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ 'मैदान' का दो दिनों का कुल कलेक्शन अब 9.85 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म के स्टारकास्ट

साथ ही 'मैदान' ने घरेलू बाजार में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया हालांकि वर्ल्डवाइड अजय देवगन की इस फिल्म ने थोड़ा दम दिखाया. फिल्म के मेकर बोनी कपूर ने 'मैदान' की पहले दिन की दुनियाभर में हुई कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक 'मैदान' ने वर्ल्डवाइड 10.70 करोड़ से ओपनिंग की है. वहीं दूसरे दिन फिल्म के 15 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है. इधर, बात कर लें स्टारकास्ट की तो, अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, 'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव ने भी अहम रोल प्ले किया है.