Daesh News

आज चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले आजसू ने गिरिडीह की जनता से 25 मई को मतदान करने के लिए अपील किया और कहा की जनता का अपार जनसमर्थन एनडीए के साथ, जेएमएम- कांग्रेस की करारी हार होगी...

गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में आजसू उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। यहां इंडी गठबंधन की करारी हार तय है। इस चुनाव को जनता ने देश का चुनाव समझा है और एक-एक वोट नरेंद्र मोदी के समर्थन में जाने वाला है। 

उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर गिरिडीह लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी के समर्थन में आयोजित पदयात्रा के दौरान कही। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुदेश महतो पूर्वी टुंडी के लटानी में आयोजित बाइक रैली, राजगंज बाजार, मानटांड और डुमरी के इसरी बाजार में आयोजित पदयात्रा में शामिल होकर जनता से एनडीए प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी को जीताने की अपील की।  

गिरिडीह की जनता 25 मई को फिर से एक बार क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए अपना बहुमूल्य मत एनडीए को देगी। पिछले पांच सालों में चंद्र प्रकाश चौधरी ने क्षेत्र में विकास के अनेकों कार्य किए हैं। इन्हीं विकास कार्यों के बदौलत गिरिडीह जो 2018 में नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार अकांक्षी जिलों की सूची में 108वें पायदान पर था वो आज तीसरे स्थान पर पहुँच गया है। पिछली बार से अधिक मतों से जनता चंद्र प्रकाश चौधरी को विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी को फिर एक बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी। 

राज्य की वर्तमान सरकार जनता के बीच अपनी मौजूदगी का एहसास नहीं करा पाई है। इन्होंने झारखंड की पहचान को बदल दिया है। झारखंड को अपनी कला, संस्कृति, भाषा और स्वर्णिम इतिहास के लिए जाना जाता था लेकिन आज पूरे देश में हमारे राज्य को भ्रष्टाचार से जाना जा रहा है। यह स्थिति हम सभी राज्यवासियों के लिए निराशाजनक। 

Scan and join

Description of image