Daesh News

रांची में बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में सरकार की नाकामी के खिलाफ आजसू पार्टी ने निकाला आक्रोश कैंडल मार्च

आज दिनांक 24 जून को आजसू पार्टी रांची महानगर ने ओरमांझी में 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और सरकार की नाकामी, प्रशासन की विफलता के विरोध में आजसू पार्टी द्वारा रांची यूनिवर्सिटी गेट से फिरायालाल चौक तक आक्रोश कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। 

कैंडल मार्च का नेतृत्व आजसू पार्टी केन्द्रीय सचिव सह रांची महानगर प्रभारी जितेंद्र सिंह ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सभी को पीड़ित बच्ची एवं उनके परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति है एवं आजसू पार्टी के द्वारा उन्हें हर संभव सहायता दी जायेगी। पीड़ित बच्ची के साथ जो हुआ वो जघन्य अपराध है और सरकार एवं प्रशासन से मांग करते हैं कि न्यायोचित कार्रवाई करते हुए अपराधी को सजा, पीड़ित एवं उसके परिवार को समुचित सुरक्षा, उचित मुआवजा अविलम्ब प्रदान की जाय। आजसू पार्टी न्याय की मांग करती है, न्याय नहीं मिलने पर आजसू पार्टी चरणबद्ध उग्र आंदोलन को बाध्य होगी। 

रमेश गुप्ता ने कहा कि चंपई सोरेन की सरकार मतलब जंगल राज हरेक वर्ग परेशान है जनता जल्द जवाब देगी। 

बंटी यादव ने कहा मौजूदा झारखंड सरकार राज्य के लोगों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम रही है आए दिन चोरी, डकैती, चेन छिनतई, बलात्कार आदि घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है, अपराधियों का मनोबल चरम पर है। जनता देख रही है आने वाले विधानसभा चुनाव में यही जनता जनार्दन इस निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

Scan and join

Description of image