Daesh NewsDarshAd

हल्ला बोल कार्यक्रम के माध्यम से झारखंड की सोयी सरकार को जगाने का काम कर रही है आजसू....

News Image

प्रशासनिक उदासीनता और जनता की समस्याओं के प्रति सरकार की निष्ठुरता के खिलाफ आजसू पार्टी का हल्ला बोल कार्यक्रम आज भी जारी रहा। हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत आज आजसू पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में विभिन्न प्रखंड कार्यलयों में संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। 

आजसू कार्यकर्ताओं ने कहा कि क्षेत्र की जनता प्रखंड कार्यालयों में अफसरशाही और भ्रष्टाचार से परेशान है। अधिकारी यदि जनता का काम सही तरीके से सही समय पर करते तो भ्रष्टाचार अपना पांव नहीं पसार पाता। सरकार द्वारा संरक्षण प्राप्त अधिकारियों के चलते भ्रष्टाचार ने आज प्रखंड व अंचल कार्यालयों में अपने पांव जमा लिए हैं जिसका खामियाजा गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है।

गरीब परिवार आज अपने हक के राशन की लड़ाई लड़ने को मजबूर है। अधिकारी उनके हक के राशन में भी सेंधमारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं किसान समय से बीज न मिलने से निराश है। आजसू कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार आज बड़े बड़े दावे करती है। उन्हीं दावों में से एक है 200 यूनिट मुफ्त बिजली। आज ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र में भी बिजली नहीं मिल पा रही है। सरकार पहले निर्बाध बिजली की व्यवस्था करे फिर मुफ्त बिजली की बात करे। बिजली की समस्या ने आम जनों के साथ ही छोटे व्यवसायियों को भी परेशानी में डाल दिया है। कई सारे कुटीर उद्योग बंद होने के कगार पर हैं। 

रांची जिला के चान्हो प्रखंड, रामगढ़ जिला के चितरपुर प्रखंड, हजारीबाग जिला के कटकमदाग प्रखंड, गिरिडीह जिला के डुमरी प्रखंड, गढ़वा के रमकण्डा प्रखंड, देवघर के सोनारायठाढ़ी, पलामू के हुसैनाबाद, गोड्डा जिला के गोड्डा प्रखंड, खरसावां के खूंटपानी प्रखंड और साहिबगंज के तालझारी प्रखंड समेत कई प्रखंडों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया।

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image