Daesh News

अक्षरा सिंह ने बागेश्वर बाबा से की मुलाकात, वायरल फोटो पर खूब आ रहे कमेंट्स

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से चर्चे में आ गई हैं. इस बार वे किसी नए गाने या फिर किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो वायरल हो रही है. जिस पर लोगों के द्वारा जमकर कमेंट्स किए जा रहे हैं. क्या कुछ पुरा मामला है हम आपके विस्तार से बताते हैं. हुआ यह कि, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की.  

लोगों के आ रहे जमकर कमेंट्स

फिर क्या था, देखते ही देखते वह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा. इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि, अक्षरा सिंह हाथ जोड़कर बाबा बागेश्वर के बगल में बैठी दिख रही हैं. तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स एक तरफ बाबा तो दूसरी ओर अक्षरा सिंह को ट्रोल करने लगे हैं. हालांकि, कब की यह तस्वीर है इसका जिक्र नहीं है. इस फोटो पर कई तरह के कमेंट्स लोगों के द्वारा किए जा रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि, "इसको क्या कहे बागेश्वर धाम सरकार, प्लॉट खाली है?" 

बाबा बागेश्वर के बयान पर ही कसा तंज

हम आपको यहां याद दिला दें कि, कुछ महीने पहले बाबा बागेश्वर का ग्रेटर नोएडा में एक प्रवचन हुआ था. उस समय उन्होंने प्रवचन के दौरान कह दिया था कि, "किसी स्त्री की शादी हो गई हो तो उसकी दो पहचान होती है- मांग का सिंदूर, गले में मंगलसूत्र. अच्छा, मान लो मांग का सिंदूर न भरा हो, गले में मंगलसूत्र न हो तो हम लोग क्या समझते हैं कि भाई ये प्लॉट अभी खाली है." बाबा के इसी बयान पर तंज कसते हुए यूजर ने कमेंट किया है. जो सुर्खियों में बना हुआ है. इसके अलावे अन्य यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.  

फोटो को चुनाव से भी जोड़ा

वहीं, अक्षरा सिंह ने हाल ही में राजनीति के रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर की पार्टी जनसुराज को जॉइन किया है. जिसके बाद अब इस तस्वीर को भी चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. इस दौरान अपने संबोधन में अक्षरा सिंह ने कहा था कि, प्रशांत किशोर जैसा आगे कहेंगे वो करेंगी. ऐसे में यूजर्स को चुनाव से जोड़कर कमेंट करने का मौका मिल गया. दरअसल, एक यूजर ने लिखा कि, 'चुनाव की तैयारी' तो कुछ यूजर्स चुनाव हारने की शुभकामना देने लगे. वहीं, एक के बाद एक यह फोटो चर्चे में बना हुआ है.