Daesh News

अक्षरा सिंह की नई फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' का ट्रेलर रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धमाल

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' को लेकर चर्चा में हैं. अक्षरा की इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया और रिलीज होते ही इसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. महज कुछ ही घंटों में फिल्म के ट्रेलर को काफी बार देखा जा चुका है. 

अक्षरा के अपोजिट कौन हैं ?

 

'ऐसा पति मुझे दे भगवान' में अक्षरा के अपोजिट एक्टर अंशुमान सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अविनाश बोहरा हैं. फिल्म को डायरेक्ट फेमस डायरेक्टर इस्तियाक शेख बंटी ने किया है. ट्रेलर से साफ है कि अक्षरा की ये फिल्म न सिर्फ कॉमेडी बल्कि इमोशनल भी है. 

ट्रेलर से क्या लग रहा है ? 


'ऐसा पति मुझे दे भगवान' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षरा सिंह अपने मायके में कोई काम नहीं करती हैं, इससे उनकी मां काफी परेशान हो जाती हैं. मां को लगता है कि शादी के बाद अक्षरा की ये आदत उसे दिक्कत देगी. अक्षरा हर बार अपनी मां से काम चोरी को लेकर डांट खाती हैं. वो जब अक्षरा से कहती हैं कि शादी के बाद उसे ससुराल वाले टिकने नहीं देंगे तो इस पर अक्षरा कहती हैं कि भगवान मुझे ऐसा पति देंगे जो मेरी सेवा करेगा और घर के सारे काम करेगा और होता भी ऐसा ही है. अक्षरा की शादी अंशुमान से होती है और वह अक्षरा को पलकों पर बिठाकर रखता है. इससे सभी परेशान हो जाते हैं तभी अक्षरा के पति का एक्सीडेंट हो जाता है और वह पैरालाइज हो जाता है. इन सबका जिम्मेदार अक्षरा को ठहराया जाता है और यहीं से अक्षरा की पूरी जिंदगी बदल जाती है.

Scan and join

Description of image