Daesh NewsDarshAd

अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन महाकाल की भक्ति में दिखे लीन, वीडियो आया सामने

News Image

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, आज अक्षय कुमार का 56वां जन्मदिन है और ऐसे शुभ अवसर पर अक्षय कुमार महाकाल के शरण में चले गए हैं. आज सुबह-सुबह ही भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने के लिए वे उज्जैन पहुंचे. इस दौरान क्रिकेटर शिखर धवन भी साथ में दिखाए दिए. वहीं, अक्षय कुमार अक्षय अपने परिवार के साथ भगवान महाकालेश्वर के दरबार में पहुंचे थे. अक्षय कुमार पूरी तरह महाकाल की भक्ति में लीन दिखें. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही खूब वायरल हो रहा. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, अक्षय कुमार भगवान महाकाल के दरबार में सबसे आगे बैठे हुए हैं और उनके साथ शिखर धवन भी मौजूद हैं. सबसे आगे भस्म आरती में बैठकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. वहीं, इसके बाद अक्षय कुमार मीडिया से मुखातिब भी हुए और बातचीत के दौरान कहा कि, उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति की प्रार्थना की है. जब उनसे क्रिकेट के वर्ल्डकप को लेकर प्रश्न पूछा गया तो अक्षय कुमार ने कहा कि, भगवान महाकाल के लिए वर्ल्ड कप बहुत छोटी चीज है. उनसे देश की तरक्की उन्नति और सब की खुशहाली को लेकर कामना की गई है. क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अक्षय कुमार के साथ भस्म आरती में शामिल होकर भगवान महाकाल की आराधना की.

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार महाकाल की शरण में आये हैं. बल्कि इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भगवान महाकाल के दरबार में आ चुके हैं. वहीं, अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म 'ओएमजी 2' की शूटिंग भी उज्जैन में ही हुई है. जिसे दर्शकों की तरफ से मिला-जुलाकर अच्छा खासा रिस्पांस मिला. वहीं, इन तमाम गतिविधियों के बीच महाकाल के दरबार में पहुंचे. जहां, मौजूद श्रद्धालु उन्हें देखकर काफी खुश भी हुए. साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों की ओर से कॉमेंट्स की भरमार लग गई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image