Daesh NewsDarshAd

अक्षय कुमार की 'OMG 2' ने 'रॉकी और रानी' को पछाड़ा, 7 दिन में की तगड़ी कमाई

News Image

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' और अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'ओएमजी 2' एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. पहले दिन ही 'गदर 2' ने धुआंधार ओपनिंग की. जिसके से बाद आज तक हाउसफुल चल रही है. वहीं, दूसरी तरफ 'ओएमजी 2' की कमाई को भी इग्नोर नहीं किया जा सकता है. दरअसल, एक हफ्ते के बाद अक्षय कुमार की फिल्म हिट फिल्म की श्रेणी में आ गई है. एक हफ्ते बाद 'OMG 2' की कमाई बताती है कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म न सिर्फ 'गदर 2' के तूफान से बचने में कामयाब रही, बल्कि ये बॉक्स ऑफिस पर हिट भी है. 

सनी देओल की फिल्म को 'OMG 2' के मुकाबले डबल से भी ज्यादा स्क्रीन्स मिली थीं. 1500 के करीब स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'OMG 2' ने पहले ही दिन डबल डिजिट की कमाई से बता दिया था कि ये बॉक्स ऑफिस पर लंबा टिकने वाली है. अक्षय और पंकज की फिल्म ने शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद हफ्ते के बीच भी दमदार कमाई जारी रखी. 15 अगस्त की छुट्टी से फिल्म को बड़ा फायदा मिला और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े लगातार शानदार होते चले गए. 

खबर की माने तो, सातवें दिन फिल्म ने 5.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही एक हफ्ते में 'OMG 2' की कुल कमाई 85 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है. 'OMG 2' ने एक हफ्ते में जितनी कमाई की है, वो इस साल की कई बड़ी बॉलीवुड हिट्स से बेहतर है. वहीं, बात करें कारण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी' की तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. आंकड़ों को देखा जाये तो 'OMG 2' ने 'रॉकी और रानी' के मुकाबले अच्छा खासा कलेक्शन किया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image