Daesh NewsDarshAd

'ओह माई गदर'...अक्षय कुमार ने गदर की तारीफ में गाया 'उड़ जा काले कांवा'

News Image

सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है. फिल्म ने 6 दिनों के भीतर ही 250 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है. इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स गदर 2 की जमकर तारीफ कर चुके हैं. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का सैलाब सिनेमाघरों में उमड़ आया है, इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को भारी नुकसान हुआ है. लेकिन फिर भी एक्टर अक्षय कुमार ने गदर 2 की तारीफ की है. अक्षय कुमार फिल्म गदर 2 को प्रमोट करते दिख रहे हैं. वो भी अपनी फिल्म OMG 2 का वीडियो शेयर करते हुए गदर 2 के गाने उड़जा काले कांवा' गाया है. 

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म गदर 2 का गाना उड़वा काले कांवा गाया है, इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म OMG 2 का वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वह शिव भगवान के अवतार में पंकज त्रिपाठी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच वह अपनी आवाज में उड़जा काले कावां गाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है, फैंस सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आइए अक्षय कुमार के इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं.

सनी देओल स्टारर गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म के साथ टकराव के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. अक्षय कुमार ने थिएटर्स में बड़ी संख्या में OMG 2 और गदर 2 देखने आ रहे लोगों का शुक्रिया किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों को इतना प्यार देने और और बीते हफ्ते को फिल्मों के इतिहास में अब तक का सबसे सक्सेसफुल वीक बनाने के लिए लोगों का शुक्रिया किया है.

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- #ओह माय गदर को बॉक्स-ऑफिस पर आप लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया. बीते हफ्ते को आप लोगों ने फिल्मों के इतिहास में अब तक का सबसे सक्सेसफुल वीक बना दिया, इसके लिए शुक्रिया!

फैंस ने अक्षय की पोस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में फिल्म का समर्थन करने के लिए उनकी सराहना भी की है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों के लिए एक उदाहरण के रूप में उद्धृत किया. एक फैन ने लिखा, “इसे कहते हैं असली समर्थन #गदर2 #ओएमजी2,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “सादगी देखो सर की दोनों फिल्म को समर्थन कर रहे हैं.” एक यूजर ने लिखा, "भारतीय फिल्म इंडस्ट्री द्वारा महान उपलब्धि. 

आपको बता दें कि इससे पहले सनी देओल ने भी दोनों फिल्मों के क्लैश पर कहा था कि जो फिल्म ज्यादा अच्छी होती है फिर भी आप उसको दूसरे फिल्म्स की बराबरी में ले आते हो. जिस चीज की बराबरी नहीं है, मत करो.

दो बड़ी फिल्मों के टकराव की तुलना हॉलीवुड की बार्बेनहाइमर घटना से की जा रही थी, जिसमें शानदार स्टार कास्ट थी. नेटिजन्स ने इसे 'ओह माय गदर' नाम भी दिया है और दोनों प्रोजेक्ट्स के लिए समर्थन दिखा रहे हैं. दोनों फिल्मों के कलाकारों और क्रू के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. अक्षय ने अब दोनों सीक्वल को प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद भी दिया है.

गदर 2 के लिए सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. फिल्म के रिलीज से पहले ही सिर्फ एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकट्स बिके थे. फिल्म की रिलीज के बाद सिर्फ 3 दिनों में ही 70 लाख टिकट्स बिके. वहीं sacnilk.com के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 के ओपनिंग डे शो के लिए रिलीज से पहले 26,000 टिकट्स बिक चुके थे.

10 अगस्त से 13 अगस्त के बीच देशभर में करीब 2 करोड़ 10 लाख लोग फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंचे. गदर 2 ने रिलीज के बाद महज छह दिनों में करीब 261 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसके साथ ही गदर 2 पठान के बाद 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. वहीं, OMG 2 ने भी देश में अब तक करीब 80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image