Daesh NewsDarshAd

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कौन है ज्यादा अमीर ?

News Image

आलिया भट्ट एंड रणबीर कपूर बॉलीवुड़ के टॉप एक्टर्स में से जाने जाते है. दोनों की फ़िल्में और एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते है .दोनों फिल्म से काफी तगड़ी कमाई करते है और असल लाइफ में काफी लग्जरी लाइफ स्टाइल दोनों ही मेंटेन करते हैं.एक रिपोर्ट के अनुसार ,रणबीर कपूर 345 करोड़ के मालिक है,वह एक फिल्म का 50 करोड़ का चार्ज करते है साथ हीं फिल्म प्रॉफिट से भी वो परसेंटेज लेते है इसी वजह से रणबीर की एक साल की कमाई  30 करोड़ रुपये है.

एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर को लग्जरी कार बहुत ही ज्यादा पसंद है साथ ही उनको डिज़ाइनर फैशन स्टेटमेंट भी काफी अच्छा लगता है. बता दे की रणबीर कपूर को रेंज रोवर, लेक्सस,ऑडी  RS7 जैसी कार बेहद पसंद है.उनका  बांद्रा स्तिथ फ्लैट 4 BHK का है.जिसकी अभी मार्किट में वैल्यू  35 करोड़ रुपये है.वही रणबीर कपूर का  पुणे में भी 13 करोड़ का अपार्टमेंट है. 

वही आलिया भट्ट की नेट वर्थ की बात करे तो उनके पास तकरीबन 299 करोड़ है. वो अपनी हर मूवीज का 20 करोड़ चार्ज करती हैं.वही ब्रांड एंडोर्समेंट से आलिया भट्ट करीब 1-2 करोड़ कमाई करती हैं.वो प्रोडेक्शन फिल्म इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस भी चलाती है .बता दे की आलिया भट्ट  नायका ,स्टाइल क्रेकर और सुपर बॉटम्स भी भी इवेंट्स किया करती हैं.एक दिए इंटरव्यू में खुद आलिया भट्ट ने बताया th अकी उनके पास 32 करोड़ का अपार्टमेंट है .बताते चले की रणबीर और अलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 में हुई थी .कपल की एक बेटी है जिसक नाम राहा है .दोनों अपनी ज़िन्दगी में काफी खुश है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image