Daesh NewsDarshAd

आलिया भट्ट के सिटिजनशिप को लेकर हो रहे बहस के बीच एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

News Image

देश भर में लोकसभा चुनाव के तहत 20 मई को मतदान हुए जहां तमाम सिनेमा जगत के सितारे अपना मतदान देने के लिए बूथों पर नज़र आए. इस बार के वोटिंग के दिन तो नज़ारा मायानगरी में देखने को मिला इससे यह तो साफ़ हो गया की सिनेमा के सिअतरे भी बढ़-चढ़ कर लोकसभा चुनाव में अपनी भागेदारी दिखा रहे है.वही अकी ऐसे सितारे भी रहे जो इस वोटिंग की प्रक्रिया से गायब नज़र आए ,इसमें से एक रही आलिया भट्ट. 

आलिया भट्ट को वोटिंग वाले दिन देखा नहीं गया जिसके बाद तमाम लोग अब इस बात को मुद्दा बना रहे हैं.सोशल मीडिया पर अब आलिया भट्ट के नागरिकता को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. सब यह कह रहे हैं कि वो भारत की नागरिक हैं ही नहीं. क्योंकि उनके पस ब्रिटिश पासपोर्ट है .हालांकि , सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस को लेकर आलिया भट्ट ने कुछ भी बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने एक पोस्ट किया है पर जो काफी यूनिक है.

बता दे की आलिया भट्ट ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को दाल है .इस तस्वीर में लिखा हुआ है "'प्यार, कोई भी तर्क, चाहे वह कितना भी मजबूत क्यों न हो, उस शब्द को हरा नहीं सकता ".इसके साथ ही आलिया भट्ट ने एक हैशटैग  देते हुए लिखा है  द गुड वर्ड.बता दे जबसे से आलिया भट्ट ने यह तस्वीर पोस्ट की है तबसे यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image