Daesh News

मांझी से समर्थन में उतरे BJP के तमाम नेता, कार्यवाही शुरू होने से पहले ही खड़ा किया बवाल

बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है और आज विपक्ष का जोरदार हंगामा देखने के लिए मिला. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरह से गुरुवार को भरे सदन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी की बेइज्जती की, उसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं, आज सत्र के आखिरी दिन विपक्ष यानी कि बीजेपी की ओर से जीतन राम मांझी का मामला जोर-शोर से उठाया जा रहा है. बीजेपी के तमाम विधायक व नेता सदन पहुंचते ही प्रदर्शन करने पर अड़ गए और खूब नारेबाजी भी की.

धरने पर बैठे बीजेपी के नेता और विधायक 

इस दौरान तमाम बीजेपी के नेता व विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर रहे थे. जो तस्वीरें सामने आई है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मुद्दा सत्ता पक्ष की ओर से उठाया गया. जिसके बाद बीजेपी आगबबूला हो गई. एक तरफ जहां बिहार विधानसभा में पार्टीको के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया तो वहीं विधानसभा अध्यक्ष के केबिन के बाहर बीजेपी के नेता धरने पर बैठ गए. बीजेपी द्वारा जीतन राम मांझी का समर्थन किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की गई. 

प्रदर्शन पर अड़ गई है BJP

बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान से सियासत में भूचाल आ गया है. पहले प्रजनन दर को लेकर जो बयान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया, उसे लेकर वे विपक्ष के निशाने पर आ गए तो वहीं अब जीतन मांझी को लेकर सदन में सीएम नीतीश कुमार जिस तरह से भड़के, उसे लेकर बीजेपी पूरी तरह फायर है. बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगा रही है और जीतन राम मांझी के समर्थन में आज सदन के बाहर प्रदर्शन पर अड़ गई है.