Daesh NewsDarshAd

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फिर जीता फैंस का दिल, ये वाला वीडियो खूब हो रहा वायरल

News Image

दो टेस्ट मैचों की रोमांचक सीरीज भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही है. फिलहाल कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इसके बाद दोनों टीमें टी20 सीरीज में आमने-सामने होगी. भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या खूब पसीना बहा रहे हैं. हालांकि, इस वक्त हार्दिक पांड्या बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं. भारत-बांग्लादेश टी20 सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या मैदान पर नजर आएंगे. इससे पहले वह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेले थे.

वहीं, भारत-बांग्लादेश टी20 सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के बाद हार्दिक पांड्या जा रहे हैं, लेकिन रास्ते में फैंस मिल गए. जिसके बाद भारतीय ऑलराउंडर ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए. क्रिकेट फैंस को हार्दिक पांड्या का अंदाज खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर हार्दिक पांड्या की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि, टी20 सीरीज से पहले भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों के बड़े अंतर से हराया. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 1-0 से आगे है. अब दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट कानपुर में खेला जा रहा है. कानपुर टेस्ट के चौथे दिन के बाद बांग्लादेश का स्कोर दूसरी पारी में 2 विकेट पर 26 रन है. बांग्लादेश पहली पारी के आधार पर भारत से 26 रन पीछे है. बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 9 विकेट पर 285 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image