Daesh NewsDarshAd

शिवहर से लवली आनंद के साथ उनके बेटे अंशुमन ने भी किया नामांकन, अब क्या करेंगे बाहुबली आनंद मोहन

News Image

DESK- दिलचस्प खबर बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र से है, जहां बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद एनडीए से जदयू की टिकट पर मैदान में उतरी है वहीं दूसरी ओर उनके छोटे बेटे अंशुमन आनंद ने भी नामांकन का पर्चा भर दिया है जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या शिवहर में मां और बेटे के बीच मुकाबला होने वाला है.

 बताते चले शिवहर लोकसभा क्षेत्र के लिए कुल 17 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया था उसमें चार प्रत्याशियों का नामांकन रद्द हो गया है और अभी 13 प्रत्याशी मैदान में है. इसमें जदयू से लवली आनंद आरजेडी से रितु जायसवाल के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अंशुमन आनंद भी चुनावी मैदान में  हैं. अंशुमन आनंद बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के छोटे बेटे हैं.

 हालांकि आनंद मोहन के समर्थकों को पूरी उम्मीद है कि उनके बेटे अंशुमन आनंद अपना नामांकन वापस ले लेंगे और मुकाबला मां लवली और बेटे अंशुमन के बजाय जदयू प्रत्याशी लवली आनंद और राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल के बीच ही होगी. 

दरअसल कई बार प्रत्याशी एक रणनीति के तहत खुद के साथ अपने परिवार या अन्य सहयोगियों का नामांकन करवा देते हैं ताकि अगर मुख्य प्रत्याशी का किसी वजह से नामांकन रद्द होता है तो फिर जो दूसरे प्रत्याशियों को समर्थन दिया जा सके. बताते चलें कि इसी लोकसभा चुनाव के दौरान गुजरात के सूरत समेत अन्य लोकसभा सीट पर अन्य प्रत्याशियों का नामांकन रद्द होने की वजह से बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव से पहले ही जीत दर्ज कर ली है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image