Daesh NewsDarshAd

UPSC में पटना सिटी के अमन को मिली सफलता,परिवार ने बांटी मिठाइयां..

News Image

Patna city - संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट प्रोविडेंट फंड कमिश्नर के पद पर पटना सिटी की भूतनाथ के रहने वाले अमन सहगल ने सफलता पाई है. इससे अमन एवं उसका परिवार काफी खुश नजर आ रहे हैं. परिवार के लोगों ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

 अपनी खुशी जाहिर करते हुए अमन ने कहा कि कई कठिनाइयां सामने आए लेकिन हमने सभी को दरकिनार करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल किया आज हमारे पिता मेरे सामने नहीं है अगर होते तो उन्हें भी इस बात की खुशी होती कि उनका बेटा भी आज उनके बताए हुए कदम पर चलकर सफलता हासिल की है वही अमन सहगल ने कहा कि इस जीत का श्रेय हमारे पिता माता और चाचा मामा समेत पूरे परिवार को जाता है.

 वहीं सहगल की मां ने भी बताया कि शुरू से ही यह मेहनती था और पढ़ाई में हमेशा अब्बल आया करता था और यह पिता के बताए हुए रास्ते पर चलता था आज इसके पिता नहीं है एक साल पहले इनके पिता गुजर गए हैं लेकिन काफी खुशी है हम सभी परिवार में वही अमन साहगल का पूरा परिवार इस बीच खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने ढोल नगाड़े के बीच केक काटकर पटाखे फोड़े और मिठाइयां भी बांटी. आसपास के लोग भी अमन एवं उनके परिवार को बधाई और शुभकामना दे रहे हैं.

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image