Daesh NewsDarshAd

अजब - गजब : गश्ती पर निकले पुलिस जवान की पिस्तौल और बाइक अपराधियों ने लूट ली..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के गया से है जहां अपराधियों ने डायल 112 की पुलिस टीम को ही लूट लिया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है और अपराधियों की खोजबीन में पुलिस की टीम लगी है पर  अभी तक पुलिस टीम को निराशा ही हाथ लगी है.

 पुलिस के साथ मारपीट और लूट की घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेहता पेट्रोल पंप के सामने रेलवे ओवर ब्रिज के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार करीब 10 की संख्या में अपराधी एक राहगीर के साथ मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे थे उसी समय डायल 112 की बाइक टीम मौके पर गश्ती करते हुए पहुंची. उसके बाद अपराधियों की टीम पुलिस जवान से ही भिड़ गई और मारपीट करते हुए हथियार और बाइक छीन ली और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे वहीं खोजबीन में पुलिस को पोखर से पुलिसकर्मी की छीनी हुई बाइक बरामद हुई है, जबकि हथियार अभी भी नहीं मिल पाया है.

 इस संबंध में स्थानीय डीएसपी सुनील कुमार पांडे ने पुलिस कर्मी के साथ लूटपाट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा   अपराधियों की तलाश की जा रही है..

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image