Daesh News

प्रभास के 'सालार' का धांसू वाला दूसरा ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए एक्साइटेड

प्रभास की सालार को रिलीज होने में अब से कुछ ही दिन बचे हैं. फिल्म को लेकर फैंस की बेताबी पहले से ही बढी हुई थी. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने एक और बड़ा तोहफा दे दिया है. दरअसल, 'सालार' का दूसरा धांसू वाला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ गया है. प्रभास स्टारर इस हई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म का फैंस पिछले लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए अब मेकर्स ने एक्शन से भरपूर फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया गया है. 

फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज

बात कर लें दूसरे ट्रेलर की तो, सालार के ट्रेलर के शुरुआत में एक छोटा लड़का दिखाई देता है, जो गुस्से में एक दरवाजे को खोलता हुआ नजर आता है. आगे वह एक बड़े आदमी से मैदान में भिड़ता नजर आता है. फिर किसी शख्स की भारी भरकम आवाज सुनाई देती है, जो कहानी सुना रहा है. फिल्म की कहानी पर्शियन साम्राज्य के सुल्तान की है. ट्रेलर में एक डायलॉग सुनाई देता है कि, सुल्तान जो भी वह उसे लाकर देता था और जो ना चाहे उसे मिटा देता था, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तो तब आएगा जब सुल्तान की जी हजुरी करना वाला उसका यह दोस्त कट्टर दुश्मन बन जाता है. 

एक्शन अवतार में दिखे प्रभास

यह भी बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में सुलतान का किरदार निभा रहे हैं, जो एक विलेन है. वहीं उनके दोस्त जिगरी दोस्त के रोल में प्रभास हैं जो बाद में उनके दुश्मन बन जाते हैं. ट्रेलर में श्रुति हासन की भी झलक देखने को मिली है. इसके साथ ही प्रभास भी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. सालार का दूसरा ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. नए ट्रेलर पर कमेंट्स की बहार आ गई है. इससे पहले हाल ही में इस फिल्म का पहला ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने जमकर देखा था. हालांकि, प्रभास के फैंस को इस ट्रेलर में अपने फेवरेट सितारे को कम समय मिलने पर निराशा हुई थी. जिसके बाद अब नए ट्रेलर में प्रभास का धांसू रोल हर किसी को पसंद आ रहा. 

शाहरुख की डंकी से होगी टक्कर

वहीं, विदेश के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग भारत में भी शुरू हो चुकी है. जानकारी के अनुसार, इसने अब तक पहले दिन के लिए चार करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है. इधर, 'सालार' की रिलीज में फेरबदल से इस फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है. फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का भिड़ंत शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ होने जा रहा है. ऐसे में ये कह पाना मुश्किल है कि कमाई के मामले में कौन सी फिल्म बाजी मारती है.