Daesh NewsDarshAd

अजब प्रेम की गजब कहानी,जब दामाद पर आया सासू मां का प्यार,फिर ससुर ने...

News Image

LOVE STORY:-अजब प्रेम की गजब कहानी बिहार के बांका में देखने को मिली है,जहां सारे रिश्ते नाते तोड़कर दामाद और सास ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा है और दोनो ने पहले मंदिर और फिर कोर्ट में शादी कर ली है.

दामाद और सास के इस प्रेम कहानी को जानकार आग-बबूला हुए महिला के पति यानी प्रेमी के ससुर ने भी दोनो के रिश्ते को कबूल कर लिया है और अपनी ही पत्नी को अपनी बेटी के पति यानी दामाद के साथ विदा कर दिया.इलाके के लोग इस प्रेम कहानी और शादी को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह मामला बांका थाना के  छत्रपाल पंचायत का है.यहां की गीता देवी ने करीब 25 साल पहले कटोरिया थाना क्षेत्र के धोवनी गांव के जिस सिकंदर यादव से शादी की थी.अब उसी दामाद के साथ गीता ने शादी कर ली है और अपने पति दिलेश्वर को छोड़ दी है.

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले सिकंदर यादव की पत्नी का देहांत हो गया था.उसे एक लड़का और एक लड़की भी है. वही पत्नी की मौत के बाद भी सिकंदर का ससुराल आना-जाना जारी था.बार-बार ससुराल आने के दौरान सिकंदर यादव को अपने ही सासू मां  पर दिल आ गया वहीं दामाद सिकंदर यादव के प्यार में सासू मां भी पागल हो गई.सासऔर दामाद के बीच चल हरहे प्रेम प्रसंग को लेकर जब ससुर को शक हुआ तो उसे दोनो से पूछताछ की ,जिसमें दोनो ने स्वीकार कर लिया.इसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को दी और  गांव में पंचायत रखी गई.

ग्रामीणों के समक्ष दामाद और सासू मां  ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया.दोनो की स्वीकारोक्ति के बाद गांव वालों ने मिलकर सिकंदर यादव और उनकी सासू मां गीता देवी की शादी कर दी उसके बाद बांका न्यायालय में कोर्ट मैरेज कर लिया. मैरेज के बाद ससुर ने अपने ही दामाद के साथ अपनी पत्नी को विदा कर दिया.

अजय कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image