Daesh NewsDarshAd

झारखंड के बड़कागांव से विधायक अम्बा प्रसाद पर रामनवमी के शोभायात्रा के मंच पर हुआ हमला...

News Image

बडकागांव से कांग्रेस की विधायक अम्बा प्रसाद ने प्रेस वार्ता कर बताया की राम नवमी के अवसर पर मैं अपने क्षेत्र में अलग-अलग कार्यक्रम में लोगों से मिल रही थी बरकाकाना में भी एक कार्यक्रम में मैं पहुंची जहां जाते के साथ मुझे यह महसूस हुआ कि यह एक  राजनीतिक मंच है जहां बीजेपी और आजसू  के कुछ लोग थे उसके बाद मैंने कहा कि मुझे और भी जगह जाना है इसलिए मैं लोगों को शुभकामनाएं दे देती हुँ लेकिन मुझे घंटो तक वहाँ बैठाया गया और जब मुझे माइक दिया गया तो मुझसे माइक ले लिया जाता है और जिन्होंने मुझे माइक दिया उसके साथ भी इन लोगों ने मार पीट किया इतना ही नहीं मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया और हमारे अंगरक्षकों के साथ भी मारपीट की। 

यह लोग राम के नाम पर राजनीति करते हैं क्या भगवान राम किसी पार्टी के होते हैं क्या इन लोगों को भगवान राम से सीखने की जरूरत है भाजपा महिला सशक्तिकरण की बात करती है लेकिन इस घटना के बाद इनकी गुंडागर्दी साफ दिखाई देती है। 

हमने इस घटना के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दिया है और सभी अंगरक्षकों को रिम्स में भर्ती कराया गया है। यह लोग मुझे डरने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image