Daesh NewsDarshAd

हार्दिक से तलाक की अफवाहों के बीच बेटे को लेकर कहां चली नताशा ?

News Image

काफी समय से नताशा और हार्दिक ने अपने ही रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है ,लंबे समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही है लेकिन अभी तक दोनों ने इस पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है वजह चाहे जो हो लेकिन कुछ सामने नहीं आया है.वही हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच अपने बेटे अगस्त्य के साथ नताशा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई.दोनों साथ में घुमने के लिए निकले हैं.एयरपोर्ट पर नताशा अपने बेटे का हाथ पकड़े हुई नजर आई.वही दुसरे हाथ से उन्होंने एक बैग पकड़ा हुआ था.

वही बता दे की एयरपोर्ट जाने से पहले नताशा ने सोशल मीडिया पर कही बहार घमने जाने का हिंट भी दिया था.उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैग्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था की - ये साल का वो समय है.वही जानकारी के अनुसार नताशा और अगस्त्य को महानगर से जाता  हुआ देख लोगों का यही कहना है की दोनों  सर्बिया गुमने के लिए निकले होंगे .हालांकि,नताशा ने कुछ भी अपने तरफ से क्लियर नहीं किया है की वो बेटे को लेकर जा रही है.

बताते चले की हाल ही में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता और इस बार के वर्ल्ड कप में हार्दिक ने कमाल का प्रदर्शन किया था. वही मैच जीतने के बाद हार्दिक जब वापस आए तो उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की थी .ये  सेलिब्रेशन की फोटोज थी .वही उन फोटोज में नताशा कही भी नजर नहीं आई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image