Daesh NewsDarshAd

चुनावी माहौल के बीच भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव का तंज, बिहार के नेताओं ने कुछ नहीं किया..

News Image

PATNA :-चुनावी मौसम में भोजपुरी स्टार बिहार भ्रमण पर हैं.एक तरफ पलन सिंह ने काराकाट में आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की है,जिसमें उनके चहेतों की भीड़ उमड़ रही है,वहीं दूसरी ओर एक दूसरे भोजपुरी स्टार   खेसारी लाल यादव भी पटना पहुंचे,जहां समर्थकों औक प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया.

मीडिया से बात करते हुए खेसारी लाल यादव ने बिहार के नेताओं पर तीखा तंज किया है। खेसारी ने दो टूक शब्दों में कह दिया कि नेता बनने से कुछ नहीं होता है।नेता बन जाने से अगर परिस्थितियां बदल रही हैं तो हम तो बचपन से ही कई लोगों को नेता बनते देख चुके हैं लेकिन बिहार को बदलते हुए आजतक नहीं देखा है।

एक सवाल के जवाब में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने कहा कि चुनाव में जीतना और हारना मायने नहीं रखता। चुनाव में मायने तो विकास रखता है। शिक्षा भी बहुत जरूरी है।बीजेपी के चार सौ पार के नारे पर खेसारी ने कहा कि ये राजनीतिक और नेताओं का विषय है। मेरा विषय है कि बिहार का विकास कैसे होगा? अगर हम सभी लोग मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता कि बिहार के विकास के लिए कोई और बात करने आएगा। क्योंकि मजबूर और परेशान हम लोग हैं, कोई नेता इसे लेकर परेशान नहीं है। 

खेसारी लाल ने कहा कि नेताओं के बच्चे तो अच्छे से पढ़ ही लेते हैं। उन्हें रहने के लिए एसी तो मिल ही जाता है। नेताओं के बच्चों के पास पैसे की भी कमी नहीं है। अगर उनके पास पैसे हैं तो स्वास्थ्य भी ठीक है। दिक्कत बिहार के आम लोगों के लिए है। जिनके पास कोई रोजगार नहीं है। अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए पैसे तक नहीं हैं। मुझे लगता है कि हम किसी नेता से आशा करते हैं तो यह हमारी ही गलती है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image